टॉप न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

तारक मेहता का उल्टा चश्माः 12 साल बाद शो को अलविदा कह रहे हैं अंजलि और सोढ़ी

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स का टेलिकास्ट शुरू हो गया है। इस शो को शुरू हुए 12 साल पूरे हो चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह हमेशा बनाई रखी है। लॉकडाउन में ढील मिलने के साथ शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मगर शो के फैन्स को नए एपिसोड्स में अपने कुछ फेवरेट किरदार देखने को नहीं मिलेंगे। पहले शो में अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता और अब रौशन सिहं सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Gurucharan Singh aka Sodhi QUITS ...

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुचरण सिंह ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया है। कुछ समय पहले भी गुरुचरण के शो छोड़ने की खबर आई थी। तब प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अफवाह बताया था। मगर अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शो छोड़ चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स में भी गुरुचरण सिंह नजर नहीं आए हैं।

गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने के पीछे का कारण अभी तक बताया नहीं गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के बाद 10 जुलाई से शुरू हुए शूटिंग पर गुरुचरण वापिस नहीं आए हैं। हालांकि अभी तक ना एक्टर और प्रोड्यूसर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रौशन सिंह सोढ़ी की जगह बलविंदर सिंह सुरी इस किरदार में नजर आएंगे।

बलविंदर की बात करें तो वह शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है में नजर आए थे। इसके अलावा लोफर. धमाल, साजन चले ससुराल में नजर आ चुके हैं।

Is taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Anjali Bhabhi aka actress Neha ...

नेहा मेहता की बात करें तो स्पॉटबॉय से बातचीत में उन्होंने बताया है कि वह शो में आगे नजर नहीं आएंगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि मेहता का रोल काफी खास रहा है. शो की शुरुआत से ही वे तारक मेहता की पत्नी के किरदार में हैं. तारक मेहता के साथ उनकी हल्की नोंकझोंक फैंस को पसंद आती है. साथ ही एटीएम स्पेशल हेल्थ डाइट को लेकर भी अंजलि की तारक मेहता से तकरार होती रहती है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close