टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

सोनिया गांधी सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को सर गंगा राम हॉस्पिटल में भर्ती हुई है. शाम 7 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि उन्हें सिर्फ रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति सामान्य है. सर गंगाराम हस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर D.S. Rana ने इस बात की जानकारी दी.

Sonia Gandhi hospitalised, doctor says Congress president to ...

राहुल गांधी को एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठने लगी है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिय गांधी ने गुरुवार को पार्टी के राज्यसभा सांदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की. जिसमें कई सदस्यों ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया था. सोनिया की अगुवाई में हुई पार्टी के राज्यसभा सदस्यों की बैठक में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश और कई अन्य राज्यसभा सदस्य मौजूद थे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close