कोलकाता-हावड़ाटॉप न्यूज़बंगाल

दमकल मंत्री सुजीत बोस अस्पताल से घर लौटे, समर्थकों में खुशी की लहर

घर पर अगले 14 दिनों तक उन्हें क्वारंटीन रहना होगा

कोलकाता। राज्य के दमकल मंत्री सुजीत बोस अस्पताल से घर लौट आए हैं। अपोलो अस्पताल से आज देऱ शाम उन्हें डिस्चार्ज किया गया। घर पर अगले 14 दिनों तक उन्हें क्वारंटीन रहना होगा।

चित्र में ये शामिल हो सकता है: 1 व्यक्ति, खड़े रहना
श्रीभूमि, लेकटाउन स्थित अपने गृहक्षेत्र में शुभेच्छुओं का अभिवादन स्वीकार करते सुजीत बोस

पिछले कई दिनों से वे अस्पताल में कोरोना पोजिटिव होने के बाद चिकित्सा रत थे। अस्पताल में भर्ती होने के पहले कुछ दिनों तक वे अपने घर में क्वारंटीन रहे। उनकी धर्मपत्नी तथा पुत्र की रिपोर्ट भी पोजिटिव आई थी, लेकिन वे घर पर ही क्वारंटीन रहकर स्वस्थ हुए।

चित्र में ये शामिल हो सकता है: एक या अधिक लोग और भोजन

बताना प्रासंगिक है कि घर की एक सहायिका की रिपोर्ट में संक्रमण पाए जाने के बाद बोस परिवार ने कोविड परीक्षण कराया था, जिसमें सुजीत बोस के साथ ही उनकी पत्नी और पुत्र की रिपोर्ट भी पोजिटिव आई। उनकी पुत्री की रिपोर्ट निगेटिव थी।

सुजीत बोस के साथ दमकल विभाग के डीजी जगमोहन सहित अनेकानेक वरिष्ठ अधिकारी एवं काफी संख्या में पार्टी कर्मी भी क्वारंटीन रहे थे। सुजीत के निजी सहायक की रिपोर्ट भी पोजिटिव आई थी, लेकिन अब वह भी स्वस्थ बताया गया है।

सुजीत बोस के घर लौटते ही श्रीभूमि में लोगों ने फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ उनका अबिवादन किया। उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है। अस्पताल से विदा होते समय सुजीत बोस ने एकएक चिकित्सक, नर्स व अन्य कर्मचारियों का हाथ जोड़कर आभार प्रगट किया। श्रीभूमि, लेकटाउन स्थित घर पहुंचने पर सैंकड़ों की संख्या में कतारबद्ध खड़े समर्थकों ने उनका पुष्पवर्षा के साथ स्वागत किया।

सुजीत बोस की लोकप्रियता का अन्दाज इसी से लगाया जा सकता है कि उनके स्वस्थ होने की कामना के साथ साल्टलेक में हवन यज्ञ भी किया गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गायिका आशा भोंसले सहित कई नामचीन हस्तियों ने फोन करके उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी।

Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close