कोलकाता-हावड़ाटॉप न्यूज़बंगालराष्ट्रीय

अधीर चौधरी ने की मोदी की जबर्दस्त तारीफ, कहा-भारत बनेगा ग्लोबल लीडर

चौधरी ने कहा कि कोरोना से लड़ने में सरकार इसी प्रकार बढ़ती रही तो भारत कितने ऊंचे स्थान पर चला जाएगा, कोई कल्पना नहीं कर सकता। अधीर ने कोरोना युद्ध में लड़ रहे सभी डाक्टरों व नर्सों की भी प्रशंसा की

नई दिल्ली: लोकसभा में कांग्रेस सासंद अधीर रंजन चौधरी ने आज केंद्र सरकार के काम की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही कारगर कदम जारी रहे तो भारत ग्लोबल लीडर बन सकता है. उन्होंने मोदी सरकार की मुक्तकंठ प्रसंसा की। मजे की बात है कि अधीर की ही पार्टी नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी केंद्र सरकार के कदमों की आलोचना करते आ रहे हैं। अधीर चौधरी ने कहा कि कोरोना से लड़ने में सरकार इसी प्रकार बढ़ती रही तो भारत कितने ऊंचे स्थान पर चला जाएगा, कोई कल्पना नहीं कर सकता। अधीर ने कोरोना युद्ध में लड़ रहे सभी डाक्टरों व नर्सों की भी प्रशंसा की।

इससे पहले अधीर रंजन ने रविवार को पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर देश के विभिन्न हिस्सों में प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा का जिक्र किया था. उन्होंने मांग की थी कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य स्थानों तक ट्रेन से फ्री में यात्रा करने की इजाजत दी जाए.

अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री के संबोधन पर सवाल खड़े करते हुए ये भी कहा था कि प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस मरीजों के इलाज के लिए एक लाख बेड्स कि जानकारी तो दी मगर रैपिड टेस्ट को लेकर और प्रोटेक्शन किट्स कि उपलब्धि को लेकर कोई जानकारी नहीं दी.

भारत में 27,892 हुआ कुल आंकड़ा, 872 मौतें
भारत में कोरोना वायरस महामारी के चलते मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 27,892 पहुंच गई है, जबकि संक्रमण के कारण 872 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी. स्वास्थ्य मंत्रालय ने मॉनिर्ंग अपडेट में कहा, “वर्तमान में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार 835 है. अब तक उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 6 हजार 184 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. कोरोना महामारी के चलते 872 लोगों की मौत हुई है, जबकि एक संक्रमित अन्य देश में गया है.”

Show More

Related Articles

4 Comments

  1. Mahanagar Media is excellently doing coverage of all news. Please keep me sending Headlines throughout day by WhatsApp.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close